Breaking News

सिंगल रहने वालों की आत्म कथा, ज़रूर पढ़ें

दोस्तों : फिर वही सालों की तन्हाई और हर साल की तरह इस बार भी  सिंगल रहने वालों के लिए फिर से किसी का इंतज़ार कोई प्यार करने वाला मिल जाये, ज़िन्दगी हर किसी की अपने आप मे स्पेशल होती है, but specel को और स्पेशल बनाने के लये किसी some one स्पेशल की ज़रूरत होती है ।

Image credit : pixabay.com
हमारी life में कभी न कभी एक बेहद खूबसूरत moment ऐसा ज़रूर हुआ होता है जो कि किसी के लिए True वाला love दिल मे धड़का हो।

जो कि mostaly हर youngester के साथ हुआ होता है चाहे वो स्कूल में हुआ हो या बग़ल वाली seat, मुहल्ले मे रहने वाली लड़की या लड़का हो, या फ़िर office में वो सादगी भरा चेहरा जिस पर बिना पूछे ही मर मिटने को दिल तैयार हो जाता था।

इश्क़ में भटकाती आत्मा,

Yaar ये प्यार भी ना बहुत खुराफती मिजाज़ का तो होता ही है जो चाहे one sider ही love क्यों न हो because जो बंदा या बंदी 9 बजे ही सो जाते हैं, वो रात भर ग़ौर से बस उसी का face दिमाग़ में निहारते-निहारते 2 बजा देते हैं।

कैसे कहु क्या करूँ वो हमारे हो जाएँ..! बस इसी कशमकश में लगे रहते हैं, अगर नाम पता भी चल जाये फिर क्या लगे Facebook पे search करने, वो न मिली तो उसकी freind  को ही request भेजने लगे, अगर किसी लड़की ने ज़रा सा देख भी लिया फिर तो दूसरे दिन सजना धजना चालू हो गया।

कुछ लोग तो एसे भी हैं,

अब दोस्तों .! उनकी क्या ताऱीफ करूँ कुछ लौंडे तो इतने दिलफेंक आशिक़ होते हैं कि उनका हर दूसरे तीसरे सेंटी चहरे पर दिल आ जाता है, पर अफ़सोस कहने की हिम्मत किसी से नही होती बेचारे हमेंशा अफसोस में रहते है, इसकी उसकी है मेरी नही है क्या कमी मुझमें है, उससे गोरा भी हूँ, एसे बहुत से इश्क़ज़ादे हैं जो इश्क़ में भटकाती आत्मा जैसे हैं।

दोस्तों True love पाना और किसी से True love करना दोंनो ही बहुत मुश्किल है, life का बस एक इत्तेफाक ही प्यार से मिलाता है, इसे ना तो शब्दों में बयाँ किया जा सकता।

मित्रों ना ही इसका कोई Address है, की वहाँ पहुँच जाओ और परोसा हुआ प्यार मिल जाये !! वो तो बस एक नज़र एक feeling हैं जहाँ एक दूसरे को अपना बना देते हैं दिल मर घंटी बजने लगती है, बहुत lucky हैं वो लोग जिन्हें प्यार मिलता है और वो उसकी क़दर करते हैं।

प्यार में लोग कैसे बदल जाते हैं,

बंदा हो या बंदी प्यार होने हो बाद इस क़दर बदल जाते हैं की जो वो थे खुद को ही नही समझ पाते कि क्या से क्या हो गए देखते देखते एक तरफ दुनिया एक तरफ वो जो, कि फ़ोन को खुद से ना अलग करना, chatting करते वक़्त reply में देर हुई हो घबराना, फोन बार करने पर ना उठे तो परेशान हो जाना देर रात बातें करना।

पहले आप फिर तुम से तू हो जाना,

कपड़े का colour ख़ुद से dicide करना, वो रुठ जानें पर उसकी चाहत में मर जाने का massege भेजना, उसके जल्दी सो जाने पर सुबह फ़ोन पर पे argument, वो एक दूसरे को Babu कहना, फ़ोन पर सिसकियां सुन लेने से दिल की धड़कनें बढ़ जाना।

मेरे दोस्तों हमारी दुआ सबके साथ है,

जिन्हें अभी तक उन्हें उनका true love ज़रूर और जल्दी मील औऱ जिन्हें मिल गया वो सही सलामत और ज़िन्दगी भर के लिए एक दूसरे के बन कर रहें।

दोस्तों प्यार का मलतब ये नही कि सिर्फ़ गर्ल फ्रेंड या बॉयफ्रेंड से ही किया जाए, एक हस्बैंड औऱ वाइफ का भी प्यार हो सकता है प्यार जैसा माहौल क्रिएट कर सकते हैं वे भी हैप्पी हैप्पी!

अगर ये पोस्ट आपको पसंद आया हो तो प्लीज comments like और share करे ताकि हमारा हौसला और बढ़े ताक़ि हम और अच्छा पोस्ट लिख सके।

No comments

आपके कमेंट्स का हम हार्दिक स्वागत करते है। आपके सुझाव व मार्गदर्शन से हमारा हौसला और बढ़ेगा जिससे हम और बेहतर क़र सकेंगे !!धन्यवाद!!